शेयर करे

चोर के अफवाह में युवक चढ़ा भीड़ के हत्थे पिट पिट कर किया अधमरा ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/ ब्यूरो रिपोर्ट :---कटिहार के कुर्सेला थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 31पर बने शहीद चौक के समीप अपनी बाइक छोड़कर दूसरे के बाइक में चाबी लगाते हुए देखे जाने पर युवक को चौक पर मौजूद लोग ने पिटाई कर अधमरा कर दिया ।



 प्राप्त जानकारी के अनुसार फुलवरिया गांव  के रहने वाले प्रीतम कुमार मंडल शादी की खरीद दारी  करने कुर्सेला बाजार आए थे खरीदारी कर जाने के दौरान कुर्सेला के शहीद चौक के समीप प्रीतम कुमार अपनी बाइक लगा कर चाय पान करने लगा, जाने के दौरान भूल बस बगल में खड़ी दूसरी बाइक में चाबी लगा थी वहाँ मौजूद लोगो ने बाइक चोर समझ कर आसपास के दुकानदारों और मौजूद लोगों ने हाथ पैर बांधकर तबतक पिटाई की जबतक वो बेहोश नही हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही कुर्सेला थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर प्रीतम कुमार मंडल को थाना ले आई । घटना की जानकारी प्रीतम कुमार मंडल के ससुराल सिमरा गाँव से उसके परिजन कुर्सेला थाने पहुंचे कुर्सेला  पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घायल युवक प्रीतम कुमार मंडल ने बताया कि भूलवश  किसी अन्य बाइक पर बैठकर चाबी लगा ही रहा था कि आसपास के दुकानदार तथा शहीद चौक पर मौजूद लोगों ने हाथ बांध दिया जेब से रखे मोबाइल छीन लि और बेरहमी से मारपीट करने लगा ।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive