शेयर करे

शिक्षक अपने विभागीय कार्यालय के सामने अब धरने पर

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा:-- कटिहार मे शिक्षा विभाग  के अधिकारियों की कथित मनमानी और अवैध उगाही से परेशान होकर राम शोभित सिंह मध्य विद्यालय बेलवा के शिक्षक प्रवीण कुमार सिंह ने कटिहार के प्रखंड संसाधन केंद्र पर आमरण अनशन शुरू कर दिया है ।



राम शोभित सिंह मध्य विद्यालय बेलवा के शिक्षक प्रभात कुमार सिंह ने बताया कि कटिहार प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नवल किशोर महतो द्वारा बार बार जूनिय शिक्षक को प्रभार ग्रहण कराने का आदेश दिया जा रहा था जबकि जिनको प्रभार दिए जाने का आदेश दिया गया है वो शिक्षक बार-बार प्रभार लेने से इंकार किया है साथ ही वरीयता के अनुसार शिक्षक प्रवीण कुमार वरीय शिक्षक माने जा रहे है ।
इतना ही नही जिन 12 शिक्षकों का विद्यालय का प्रभार ग्रहण कर संचालन नहीं करने के कारण वेतन निकासी पर रोक लगाई गई थी उन शिक्षकों में से 4 शिक्षकों का किन कारणों से वेतन पर से रोक हटाई गई यह एक जांच का विषय बन गया है
इस मामले को लेकर जब कटिहार प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नवल किशोर महतो से दूरभाष पर बात की तो सारी बात सुनकर उन्होंने अपना फोन ऑफ कर लिया ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive