शेयर करे

कदवा:रिश्ते हुये शर्मसार अपनो पर लगाया यौन शोषण करने का प्रयास

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार /कुमार नीरज  :---; कटिहार के कदवा थाना क्षेत्र के नीझरा ग्राम मे रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है । नीझरा की रहने वाली अनिता देवी ने लिखित आवेदन देकर अपने 32 वर्षीय भतीजे  (पति के भाई के पुत्र) मंटू साह के द्वारा अपनी 19 वर्षीय पुत्री के साथ यौनशोषण करने का असफल प्रयास किये जाने का आरोप लगाया है ।
इस मामले को लेकर अनिता देवी ने कदवा थाना में देने के लिए तैयार किए गए आवेदन में कहांं है कि निझरा ग्राम निवासी विश्वनाथ साह के पुत्र मंटू साह शराब के नशे में मेरे घर के सामने आकर मेरी  पुत्री का हाथ पकड़कर घसीटकर ले जाने लगा जिसे रोकने पर मंटू साह मेरी पुत्री को मारने लगा और जमीन पर गलत नियत से पटकर  गलत करने का प्रयास किया विरोध करने पर मंटू साह ने मेरे पुत्री के सिर पर बांस से प्रहार कर घायल कर दिया । मेरे द्वारा हल्ला करने पर ग्रामीण इक्क्ठा  हो गई और मंटू साह फरार हो गया ।
पीड़िता ने बताया कि घायल मेरी पुत्री को कदवा थाना के ए एस आई बिमलेश कुमार  इंजुरी काट कर जख्मी एवं पीड़िता को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दुर्गागंज लाकर उनका इलाज करवाया समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है ।
इस घटना को लेकर कदवा के लोग द्वारा तीब्र भत्सर्ना की जा रही है तथा क्षेत्र के लोगों में विभिन्न तरह की चर्चाएं भी हो रही है।
इस मामले पर कदवा थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने दूरभाष  पर बताया की  मामले की मौखिक जानकारी मिली है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन पीड़िता या पीड़िता के परिजन द्वारा अब तक किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है ।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive