शेयर करे

प्रतिबंधित मांस और चमड़ा बरामद होने पर पिटाई

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा ;--कटिहार में प्रतिबंधित मांस  और चमड़े को बैटरी से चलने वाली एक इलेक्ट्रिक गाड़ी टोटो से लेजा रहे  करोवारी को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया गया ।
कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र के गौशाला में टोटो पर रख कर चार बोरी मे बंद कर ले जा रहे थे |


प्रतिबंधित पशु के चमड़े और मांस के बोरे पर मक्खियां अधिक लगने के कारण स्थानीय लोगों को कुछ शक हुआ और जब खोज विन की गई तो लोगो ने प्रतिबंधित पशु के चमड़े और मांस बरामद किया उसके वाद लोग उग्र हो गये  ओर करोवारी खुर्शीद को पकड़ कर मार पीट करने लगे तथा प्रतिबंधित सामान को ले जा रहे इलेक्ट्रॉनिक टोटो को भी तोड़फोड़ की गई । स्थानीय लोगों के समझाने  के बाद लोगों ने सहायक थाना की पुलिस के हवाले कर दिया वही आरोपी खुर्शीद ने कहा कि सेमापुर के सुखासन पहुंचाने के लिए भाड़ा दिया गया इसमें क्या है हम को नहीं मालूम है । इस मामले को लेकर कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि प्रतिबंधित पशु के चमड़े बरामद किया गया है इसको लेकर एफ आई आर दर्ज की गई है और एक को गिरफ्तार किया गया है जांच की जा रही है जो लोग भी दोषी होंगे कार्रवाई की जाएगी ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive