शेयर करे

व्यवसाय की तलाश में है औऱ राजनीतिक दल के नाम पर लोगो के सम्पर्क मे है तो यह खबर आपके लिये है आप ठगी के शिकार हो सकते है ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा ;----कटिहार मे रोजगार देने के नाम पर ठगी करने का एक राजनीतिक दल के नाम पर सनसनी खेज  मामला सामने आया । 
कटिहार के ऑफिसर कॉलोनी बुधु चौक निवासी मो इसामुलुद्दीन ने सहायक थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने लिखित आवेदन देकर आरोप लगाया है एक साल पूर्व कटिहार के तेजा टोला महिपालपुर के रहने वाले जन अधिकार पार्टी के पूर्व युवा अध्यक्ष मनीष कुमार ठाकुर ने पप्पू यादब के कोटे से भारत गैस एजेंसी दिलाने के नाम पर उनसे 13 लाख 40 हजार रुपए ठग लिए हैं। यह सभी पैसे किस्त बाय किस्त दिया गया है।



 कुछ RTGS और कैश लिया गया है पीड़ित को जब पूरे पैसे ले लेने के बाद भी गैस एजेंसी का कोई कागज नहीं दिया गया आरोपी ठाकुर  बराबर बयान बदलने लगा तो पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस और कानून का दरवाजा खटखटाया और मनीष ठाकुर के खिलाफ सहायक थाने मे लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई । 
पुलिस ने मामला दर्ज कर लुका  छिपी खेल के वाद जन अधिकार पार्टी के पूर्व युवा अध्यक्ष मनीष ठाकुर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस भी राजनीतिक रसूख को देखते फूक फूक कर कदम बढ़ा रही है और कुछ भी कहने से परहेज कर रही है और सिर्फ जाँच करने की बात कर रही है ।  
इस मामले को लेकर आरोपी मनीष ठाकुर ने कहा कि कुछ पैसे कंपनी को दिया गया है जिसका कागजात है और एग्रीमेंट पेपर जाली बनाया गया है और पूरा मामला राजनीति से प्रेरित है पप्पू यादव की लोकप्रियता से घबराकर बदनाम करने की एक साजिश है

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive