शेयर करे

कटिहार के उमा देवी मिश्रा गर्ल्स हाई स्कूल में छात्राओं के साथ मिलकर अखिल विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने जमकर काटा बबाल

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :--कटिहार के उमा देवी  मिश्रा गर्ल्स हाई स्कूल में छात्राओं के साथ मिलकर अखिल विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने जमकर बबाल काटा । हंगामा कर रहे छात्राओं का कहना था स्कूल में 12वीं कक्षा के रेजिस्ट्रेशन के नाम पर छात्राओं से अवैध उगाही की जा रही थी 370 रुपये की जगह 420 रुपये लिए जा रहे है 50 रुपया ज्यादा वो भी बगैर रसीद दिये पैसे लिया जा रहा है ।




विद्यालय प्रशासन द्वारा ऑनलाइन के नाम पर 50 रुपया ज्यादा लिया जा रहा है जबकि विद्यालय में  बना बच्चों का डेवलपमेंट फंड से खर्च होना था लेकिन विद्यालय प्रशासन कहती है कि नहीं बच्चों से लिया जाएगा इसके वाद विद्यार्थी परिषद के छात्र छात्राओं ने हंगामा करने लगे इसके वाद विद्यार्थी परिषद के छात्र छात्राओं ने कई शिक्षक समेत विद्यालय के हेडमास्टर  रतन कुमार सिंह को घंटो तालाबंदी कर विद्यालय में बंधक बना लिया ।  सूचना मिलने पर कटिहार नगर थाना पुलिस ने मामले को शांत करवाया और अपने ही विद्यालय में बंधक बने  रतन कुमार सिंह और उनके सह कर्मी को विद्यालय से मुक्त कराया ।



स्कूल प्रशासन के द्वारा लिए जा रहे अधिक राशि का रसीद छात्रों को देने के आश्वासन पर सभी छात्र शांत हुए वही विद्यालय के  पदेन अध्यक्ष कटिहार विधायक तारकेश्वर प्रसाद ने विद्यालय में हो रहे छात्रों से अवैध वसूली को गलत बताते हुए शिक्षा विभाग और जिलाधिकारी को मामले से अवगत कराने की बात कही वही स्कूल के हेडमास्टर ने पत्रकार के पूछे गए सवाल पर कैमरे के सामने सिर्फ हाथ जोड़ते नजर आए ।
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive