शेयर करे

काढ़ागोला गंगा घाट पर श्रद्धालुओं केआने जाने को लेकर बरारी प्रशासन की अभूतपूर्व ब्यवस्था

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :--कटिहार के काढ़ागोला गंगा घाट पर छठ व्रतियों का गंगा स्नान करने के लिए लाखों की संख्या में काढ़ागोला गंगा घाट पर श्रद्धालुओं के आने जाने को लेकर फुलवरिया चौक से काढ़ागोला गंगा घाट तक बरारी प्रशासन द्वारा चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था की गई है | किसी तरह की जाम या कोई भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए प्रशासन पूरी तरह मुस्तेदी से दिन रात  एक कर लगी हुई है ।
बरारी प्रसासन बड़ी वाहन के लिए 5 एकड़ में स्टैंड  बनाया गया है ताकि जाम से पूर्ण निजात मिल सके बरारी के प्रखंड विकास पदाधिकारी गनोर पासवान बरारी अंचलाधिकारी अमरेन्द्र कुमार ,एवं बरारी थाना अध्यक्ष संजय कुमार अपने दल बल के साथ बारीकी से क्षेत्र का मनरेटिंग कर रहे है । बताते चले कि श्रद्धालु कटिहार पूर्णिया  के साथ साथ बंगाल आसाम के अलावे नेपाल और भूटान से भारी संख्या में बस, टेंपो ,ट्रैक्टर, ट्रेन से यहां आस्था की डुबकी लगाने काढ़ागोला गंगा घाट पहुंचे रहे है । 
बरारी घाट पर साफ सफाई के साथ सुरक्षा को लेकर श्रद्धालुओं ने बरारी प्रशासन को धन्यवाद दिया और कहां रोड से आने कपड़ा बदलने के लिए चेंजिंग रूम चलंत शौचालय गंगा घाट पर गोताखोर वेरी कटिंग की अच्छी व्यवस्था को देख कर बार-बार आने को खुद रोक नहीं पाएंगे ।

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive