शेयर करे

कटिहार में डीजीपी की पाठशाला पर शहर में अपराधियों ने मचाया तांडव...

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा ;--बिहार मे लॉयन ऑर्डर को देखने वाली पुलिस के सबसे बड़े आला अधिकारी कटिहार पहुँचकर अपराधियो को दौड़ाने की बात कर रहे थे ठीक उसी  कटिहार शहर की रीड कहे जाने वाले शिव मंदिर चौक पर टाइल्स करोवारी को दो अपराधियो ने दुकान में घुस कर गोली मार कर घायल कर दिया ।




बिहार सरकार के सत्ता मे भागीदार रहे भाजपा एमएलए तारकेश्वर प्रसाद के करीबी भाजपा कार्यकर्ता वीरेंद्र यादव और  कारोबारी डब्लू साह को गोली मार कर घायल कर दिया । जानकर बताते है डब्लू साह जमीन खरीद विक्री का करोवारी रहा है | इस मामले को लेकर कई बार वाद विवाद होते रहा है ।

एक तरफ सूबे के पुलिस के मुखिया DGP पुलिस अधिकारियों के साथ लॉ एंड आर्डर को शक्ति से लागू करने को लेकर कर समीक्षात्मक बैठक कर रहे थे वहीं शहर के शिवमंदिर चौक पर भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता सहित टाइल्स कारोबारी को सरे आम अपराधि गोली बर्षा कर कानून और पुलिस की खुले आम चेलेंज दे रहे थे ।

जिंदगी और मौत से लड़ रहे जख्मी भाजपा कार्यकर्ता सह व्यवसायी वीरेंद्र यादव सहित टाइल्स व्यवसायी डब्लू साह को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर पूर्णिया रेफर कर दिया गया इस मौके पर सदर भाजपा विधायक तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है  दुकानदार और हमारे कार्यकर्ता को गोली लगी है इन्हें फर्स्ट एड करके पूर्णिया ले जा रहे है कटिहार एसपी को कहा है फौरन अपराधीयो की गिरफ्तारी हो सबसे पहले प्राथमिकता है कि इनके जीवन को सुरक्षित किया जाय ।
वही कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने कहा कि गोली लगने की घटना सामने आई है दो लोग जख्मी हो गया है बाँकी चीज हम लोग देख रहे है जो लोग इसमें इन्वॉल्व है उसे गिरफ्तार कर जेल भेजेंगे ।
CCTV फुटेज के आधार पर बीजेपी के वरिष्ठ कटिहार के कार्यकर्ता टाइल्स के दुकान में बैठे हुए थे की अपराधीयो ने दुकान में घुस कर गोली चला दी ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive