शेयर करे

साड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग ने सब कुछ जला कर किया राख।

कोई टिप्पणी नहीं

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :-- कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र के  भगवती मंदिर के समीप पूजा साड़ी सेंटर एवं निकिता साड़ी सेंटर के गोदाम में लगी भीषण आग ने सब कुछ जला कर राख कर दिया ।
दुकान के मालिक शम्भू दास ने बताया कि घर मे भी पूजा पाठ की तैयारी चल रही थी दीपक जलाने घर के सदस्य के द्वारा छत पर गये हुये थे कि बच्चे ने  बताया कि घर के कपड़े के गोदाम में आग लग गई है।आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पीड़ित परिवार एवं परिजनो के साथ साथ आसपास के पड़ोसीयो ने आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे लेकिन आग पर जल्द काबू नही पाया जा सका । बरारी प्रखंड विकास पदाधिकारी गनोर पासवान, बरारी अंचलाधिकारी अमरेंद्र कुमार,उपप्रमुख राजीव भारती , राजद नेता नारायण मंडल ने जिला पदाधिकारी ,के साथ साथ कटिहार  सदर अनुमंडल पदाधिकारी को इसकी सुचना दि गयी ।
जिला प्रशासन को सूचना देने  बाद भी घण्टे बाद भी दमकल नहीं पहुँचने से स्थानीय लोग काफी उग्र हो गए लोगों ने स्थानीय नेता व प्रशासन को इसका जिम्मेदार ठहराया तब कही दो घण्टे बाद एक दमकल पहुँचा हालांकि बरारी थाना में रखा अग्निशमन यंत्र से आग पर काबू पाया जा रहा था ।
पीड़ित शम्भू दास ने आगे बताया कि दो दिन पूर्व ही करीब 20 लाख रुपए का साड़ी एवं रुई लाया गया था। घटना के वाद  स्थानीय एसबीआई के बैंक मैनेजर घटना स्थल पर पहुँच कर घटना का जायजा लिया बैंक मैनेजर से पूछे जाने पर उन्होंने बताया  शम्भू दास के द्वारा घर मकान व समान का इंसोरेंस किया गया है जाँच के बाद क्लेम की राशि दी जाएगी ।

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive