शेयर करे

50 लाख के एटीएम भान लूट मामले में 25 हजार के साथ दो अपराधियो को दिल्ली से किया गिरफ्तार ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :--कटिहार पुलिस को एक बड़ी कामयाबी कदवा एटीएम भान से 50 लाख रुपया लूट कांड में मिली है । लूटकांड के मुख्य आरोपी मोहम्मद मुराद और मोहम्मद मुबारक को कटिहार पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद से दिल्ली से गिरफ्तार कर कटिहार लेकर आई है ।


इन दोनों अपराधियो के पास से 25 हजार रुपये के साथ साथ लूटी गई मोबाईल कटिहार पुलिस ने बरामद किया है |  इस मामले को लेकर कटिहार पुलिस अधीक्षक विकाश कुमार ने बताया कि कदवा से 50 लाख रुपया एटीएम भान लूटकांड के मुख्य आरोपी मोहम्मद मुराद और मोहम्मद मुबारक का काफी पुराना आपराधिक इतिहास रहा हैं इनदोनो पर बिहार बंगाल के कई थानों मे कई मामले दर्ज है और 2016 से यह पुलिस के लिए सरदर्द बना हुआ था ।


 कटिहार में हुई एक बड़ी लूट में शामिल मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को कटिहार पुलिस एक बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा तो रही है और मोहम्मद मुराद और मोहम्मद  मुबारक की गिरफ्तारी से पूछताछ की जा रही है ऐसे कयास लगाए जा रहें हैं कि अभी कई और लूट की कांड मे मोहम्मद मुराद और मोहम्मद मुबारक शामिल पाए जा सकते हैं लेकिन 50 लाख की लूट मे 25 हजार की रिकभरी होना पुलिसिया जाँच पर सवाल उठता है पिछले दिनों कटिहार के दौलतराम चौक स्थित राधेश्याम सोनी ज्वेलर्स के मालिक राधेश्याम सोनी और उनके पुत्र पवन सोनी से दिन दहाड़े पाँच करोड़ की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था रिकभरी के नाम पर खाना पूर्ति की गई कटिहार  पुलिस आज तक समान लुटे समान को बरामद नही कर पाई है लेकिन तेज तर्रार कटिहार पुलिस अधीक्षक विकास कुमार से   लोगो ने उमीद जताई है की 50 लाख लूट कांड मै अपराधियों को दिल्ली से लाकर ₹25000 रिकवर क्या है आगे और भी करेगे ।
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive