शेयर करे

फलका पुलिस ने महज 4 घंटे में ही घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल के साथ एक अपराधी से 50 हजार किया बरामद

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/फलका/ब्यूरो रिपोर्ट  :फलका थाना क्षेत्र के फलका गेड़ाबाड़ी मुख्य मार्ग पर भरसिया गांव के चुड़का टोला समीप बाइक सवार तीन अपराधियो ने कटिहार मिरचाई वाड़ी के श्री दुर्गा स्टील के कर्मचारी से दो लाख बीस हजार रुपये लूटने की घटना को अंजाम दिया है।


लूट कर भाग रहे अपराधियो मे एक अपराधी को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ कर फलका पुलिस को सुपूर्त किया। लूट की सूचना पा फलका पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर अपराधी को गिरफ्तार कर थाना लाकर गहन पूछताछ की गई अन्य अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए जगह- जगह छापेमारी किया जा रहा है।






श्री दुर्गा स्टील शिवपुरी कटिहार के कर्मी मोहम्मद कलाम ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर वे कटिहार से फलका बाजार के ब्लॉक मोड़ समीप जय मातादी इंटरप्राइजेज के संचालक मुकेश कुमार के पास ठेला गाड़ी से लोहे का समान पहुंचा कर दो लाख बीस हजार रुपये लेकर वापस ठेले से कटिहार जा रहा थे कि इसी दौरान फलका - गेड़ाबाड़ी मार्ग पर भरसिया गांव के चुड़का टोला समीप फलका के ओर से जा रहे तीन बाइक सवार बदमाशों ने ऑवर टेक करके ठेला के आगे  तीनो बाइक लगाकर थैला में रखे दो लाख बीस हजार रुपये लूटकर भागने लगा इस बीच हल्ला करने पर एक बदमाश मो0 रोहित  आलम को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया एवं पुलिस को सूचना दिया।



 पुलिस घटनास्थल पर पहुंच पकड़ाये बदमाश को गिरफ्तार कर थाना लाया।घटना की सूचना पर पुलिस के वरीय पदाधिकारी भी थाना पहुंच कर गिरफ्तार अपराधियो से गहन- पूछताछ कर गिरफ्तार अपराधियों के निशान देही पर फलका पुलिस ने महज 4 घंटे में ही घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल के साथ दूसरे अपराधी मो0 दिलखुश को लूट की राशि की राशि में मिले हिस्से का 50 हजार रुपया बरामद किया गया जो कटिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।बताते चले कि सभी बदमाश फलका प्रखंड के बताए जाते है वही पुलिस अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जगह- जगह छापेमारी किया जा रहा है।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive