शेयर करे

बारसोई अनुमंडल क्षेत्र के तेलता मे जन अधिकार पार्टी के नेतृत्व में स्टेट बैंक के कर्मियों के मनमानी को लेकर आक्रोश रैली

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :---कटिहार के बारसोई अनुमंडल क्षेत्र के  तेलता मे जन अधिकार पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष तनवीर शमसी के नेतृत्व में तेलता स्थित स्टेट बैंक के कर्मियों के मनमानी को लेकर आक्रोश रैली निकाल कर तेलता स्टेट बैंक के समीप घंटों प्रदर्शन किया गया ।



उपस्थित कार्यकर्ता एवं ग्रामीणों को संबोधित करते हुए तनवीर शमसी ने कहा कि स्टेट बैंक के सभी कर्मचारियों द्वारा खाता धारकों के साथ मनमाना रवैया अपनाया जात रहा है जमा करने या  निकासी करने अथवा लोन के नाम पर बिचौलियों द्वारा मोटी उगाही की जाती है जिसमें ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है उन्होंने बैंक कर्मचारियों पर बिचौलियों के साथ सांठगांठ होने का संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि स्टेट बैंक में कार्यरत सभी कर्मियों का अविलंब तबादला करने का मांग करते हुए एक ग्यारह सूत्री मांग पत्र बैंक प्रबंधक मनोज कुमार को सौंपा है उन्होंने कहा कि बैंक कर्मियों के विरोध में उन्होंने भारतीय रिजर्व बैंक में कंप्लेंट भी किया है परंतु कार्रवाई नहीं होने से आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ा है । अगर जल्द ही इस मामले को लेकर कार्यवाही नही की गई तो जन आंदोलन चलाया जाएगा । इस प्रदर्शन में प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद असलम निरंजन साह मोहम्मद हसन सहित जाप के सैकड़ों कार्यकर्ता एवं ग्रामीण प्रमुख रूप से उपस्थित हुए ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive