शेयर करे

कदवा प्रखंड प्रमुख पारस कुमार रॉय के साथ साथ निर्मल बुबना सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ राजद की ली सदस्यता ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/कदवा/अंशु झा:-- कटिहार के सालमारी के प्रमुख व्यवसाई निर्मल बुबना और कदवा प्रखंड के वर्तमान प्रखंड प्रमुख पारस कुमार राय पटना मे तेजस्वी यादव के सामने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओ के साथ राजद की सदस्यता ग्रहण कर राजनीतिक क्षेत्र में हलचल खड़ा कर दिया है ।






पटना मे तेजस्वी यादव के आवास पर ही सभी कार्यकर्ताओं को राजद की सदस्यता तेजस्वी यादव के हाथों दिलाई गई  साथ ही सभी को पार्टी हित में काम करने का दिशा निर्देश दिया गया। पटना में राजद का दामन थामने के वाद बिहारी बुबना और पारस कुमार रॉय  प्रेस को बताया की नीतीश सरकार की सरकार में अफसरशाही चरम पर है जो लोगो को बिल्कुल भी पसंद नहीं है ।अच्छी सरकार वही जो गरीब गुरुओं के हक के लिए लड़े राजद ही एक ऐसी पार्टी है जो गरीब गुरबो की पार्टी है ।





 पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के उपरांत आगे पार्टी संगठन का पूरे विधानसभा क्षेत्र में हर घर मे विस्तार  करना है श्री बुबना ने बताया कि 2 महीने के अंदर कदवा प्रखंड से कम से कम 25000 कार्यकर्ताओं पिछड़ा अति पिछड़ा अल्पसंख्यक  अनुसूचित जाति जनजाति  को ज्यादा से ज्यादा संख्या में राजद की सदस्यता दिलाएंगे। वे राजद में रह कर कदवा की मूलभूत समस्याओं को लेकर अपनी लड़ाई जारी रखेंगे ।बाढ़ से विस्थापित लोगों को जमीन दिलाने ,आवास दिलाने, बाढ़ राहत राशि से वंचित परिवारों को बाढ़ राहत राशि दिलाने के लिए पूरी तरह कटिबद्ध हैं। वह आगे भी जिलाधिकारी से मिलकर इस समस्या को रखेंगे।




सदस्यता लेने वाले कार्यकर्ताओं में मुख्य रूप से प्रदीप यादव राकेश ठाकुर चंचल कुमार ओम प्रकाश ठाकुर किरण देवी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता  पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव  के आवास पर सदस्यता ग्रहण किया।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive