शेयर करे

बेलौन थाना क्षेत्र से बलिया बेलोंन की पुलिस ने शराब से भरी एक कार पकड़ी

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/कदवा/अंशु झा:--कटिहार के बलिया बेलौन थाना क्षेत्र से बलिया बेलोंन की पुलिस ने शराब से भरी एक कार को हिरासत में लेकर जांच करने पर शराब के बड़े कारोबार का खुलासा किया है ।



 जानकारी के अनुसार बलिया बेलौन थाना की पुलिस झौवा पुल पर गश्त कर रही थी कि इसी बीच बंगाल की ओर से आ रही  डी एल  6592 सेंट्रो कार तेजी रफ्तार से निकल गई शक होने पर पीछा किया गया तो कदवा थाना क्षेत्र के बिजहारा चौक के समीप तीब्र मोड़ पर पलट गई। किसी प्रकार गाड़ी से चालक को बाहर निकाला गया।चालक ने भारी मात्रा मे बियर होने की बात मानी लेकिन जब कार की अंदर जांच की गई तो कार के भीतर नट बोल्ट से टाईट कर भारी मात्रा में शराब छिपाई गई थी ।कार के भीतर से 500 एम एल के 95 बोतल,375 एम एल 45 बोतल,180 एम एल के तीस पाउच कुल 75 लीटर बियर व शराब बरामद किया गया है गिरफ्तार चालक ने पूछताछ में अपना नाम मनीष पासवान बताया ।थानाध्यक्ष ने बताया कि पकराये युवक को मद्य निषेध अधिनियम के तहत जेल भेज दिया गया कार जब्त कर लिया गया है जाँच की जा रही है ।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive