शेयर करे

लायंस क्लब और लियो क्लब के कार स्वछबिन वितरण में दिखी हम साथ साथ है की झलक

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा:---स्वच्छ कटिहार, सुंदर कटिहार संकल्प के तहत दिनांक 19 सिंतबर को लियो क्लब ऑफ कटिहार टाउन द्वारा कार स्वच्छ बिन वितरण का अगला पड़ाव था लता वाधवानी लायंस सेवा सदन  जहाँ क्लब के सदस्यों द्वारा बिहार के पिछड़ा एवं अतिपिछड़ा कल्याण मंत्री श्री विनोद सिंह जी को कार स्वच्छ बिन दिया गया।





श्री सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से घर परिवार में रह रहे छोटे छोटे भारत के भविष्य पर गहरा प्रभाव करेगा। लियो क्लब के द्वारा चलाये जा रहे इस मुहिम की सराहना करते हुए उन्होंने क्लब की अन्य कार्यक्रमों को भी बड़े ही अच्छे तरीके से सुन लियो सदस्यों का उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर लियो क्लब के स्वच्छता अभियान संयोजक सौरव पोद्दार ने कहा कि कार स्वच्छबिन सभी चार चक्का वाहनो के लिए बहुत उपयोगी है और इसके प्रयोग से हम अपनी सड़क पे गंदगी फैलाने की छोटी-छोटी आदतों में सुधार कर अपने समाज को साफ रख सकते हैं साथ ही साथ बच्चों पर इसका प्रभाव बहुत ही अच्छा पड़ेगा।





 लियो क्लब के अध्यक्ष विकास खंडेलिया ने बताया कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत क्लब द्वारा अभी कार स्वच्छ बिन कार्यक्रम निरंतर चलता रहेगा और इसके साथ ही आने वाले दिनों में क्लब द्वारा और भी कई सकारात्मक कदम उठाए जाने वाले है। लोगो को स्वच्छता के लिए जागरूक करने के लिए आगामी 2 अक्टूबर को क्लब द्वारा भव्य कार्यक्रम करने की और अधिक से अधिक संख्या में लोगों को जागरूक करने की योजना है। लियो क्लब के प्रांतीय अध्यक्ष लियो सूर्यकांत शर्मा द्वारा लायंस क्लब के सभी सदस्यों को कार स्वच्छ बिन वितरण की शुरुवात की जिसके बाद सभी लायंस सदस्यों ने उनसे हाथ मे हाथ मिला कार स्वच्छबिन वितरण कार्यक्रम को कटिहार शहर के लिए काफी महत्वपूर्ण बताया और हर संभव मदद का भरोसा दिया । स्वच्छता के प्रति जागरूक करने हेतु लियो सदस्या अदिति राज और इंद्राणी बर्णवाल ने सभी के बीच गीतों के माध्मय से संदेश दिया। लायंस सदस्यों मे भी स्वच्छता के प्रति काफी उत्साह देखने को मिला और क्लब के स्वच्छता संकल्प में पूरी ईमानदारी से साथ निभाने का भरोसा दिलाया। मौके पर मौजूद लियो प्रांतीय सह-सचिव लियो पीयूष काबरा ने बताया कि शहर के लोगों को यह कार स्वछबिन निःशुल्क उपलब्ध कराया जा रहा है जिससे उनमे भी स्वच्छता के लिए ज़िम्मेदारी बढ़े और वो सभी बाकी शहरवासियों को भी शिक्षित कर सके ।


इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए क्लब के सदस्य गौरव कुलकर्णी, पीयूष राज, लायंस सुबल सहा रॉय, लायंस स्वर्ण चमरिया, लायंस सुनील पोद्दार, लायंस अरविंद पटेल, लायंस संतोष गुप्ता आदि का पुरजोर सहयोग मिला।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive