शेयर करे

बरारी प्रखंड के दर्जनों गाँवो मे बाढ़ का पानी घुस जाने से आई मुसीबत

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी:--कटिहार के बरारी प्रखंड के दर्जनों गाँवो मे बाढ़ का पानी घुस जाने से भारी जान माल की क्षति की सूचना आरही है ।





सबसे ज्यादा प्रभवित कान्तनगर पंचायत विशनपुर पंचायत , बकिया सुखाय के साथ साथ मोहनाचाँद पुर में अचानक गंगा नदी का पानी बढ़ जाने से रातो रात बाढ़ का पानी लोगो के घरों मे घुस गया है । गँगा नदी का बाढ़ का पानी का यह देखकर सभी लोग डरे सहमे रह रहे है । सभी के घरो में सड़को  पर अचानक पानी आ जाने से फसल वरवाद हो ही रहा साथ साथ मवेशीयो को चारा की समस्या उत्पन्य हो गयी है ।कान्तनगर मुखिया रंजीत कुमार झा ने बताया की बाढ़ आने की सूचना जैसे ही ग्राम वासियों के द्वारा मिला उसी समय सिरनिया गाँव पहुँचा ,पहुंचने के बाद ग्राम वासियो को धेर्य रखने के लिये कहा ओंर बरारी सीओं को बाढ़ आ जाने की सूचना दिया औप अविलम्ब सरकारी ,गैर सरकारी नाव का व्यवस्था करने की मांग किया वही सर्वाराम दियरा में चारों तरफ पानी आ जाने से केम्प कर रहे सैफ का जवान सुरक्षित जगह को तलास रहे है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive