शेयर करे

अवैध रूप से लाई जा रही विदेशी शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया जब्त

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा;--गुप्त सूचना के आधार पर कटिहार नगर थाना पुलिस की गश्ती दल ने नगर थाना क्षेत्र के अरगरा चौक के समीप पुलिस का साइन बोर्ड लगाए स्कॉर्पियो को जप्त किया गया ।


 जाँच के दौरान अवैध रूप से लाई जा रही विदेशी शराब की बड़ी खेप पुलिस ने जप्त कर लिया है साथ ही एक करोवारी को भी गिरफ्तार किया गया है । अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि नगर थाना की गस्ती दल ने रविवार की अहले सुबह अरगरा चौक के समीप पुलिस साइन बोर्ड लगा एक स्कॉर्पियो गाड़ी को  रोक कर जाँच की गई  तो उसमें भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति मनोज पासवान को गिरफ्तार किया गया है वहीं डेहरिया निवासी नागेश चौधरी मौका देखकर फरार हो गया। विदेशी शराब में रॉयल स्टेज की 17 पीस ऑफिसर चॉइस टेट्रा पैक 96 पीस किंगफिशर बीयर 8 पीस बरामद किया गया है। आरोपी शराब तस्कर सनोज पासवान से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि यह वाहन अहमदाबाद थाना क्षेत्र के जितेंद्र यादव का है। जिसके साथ नागेश चौधरी मिलकर काफी दोनों से उक्त वाहन में पुलिस साइन बोर्ड लगाकर अवैध रूप से विदेशी शराब का व्यापार करते थे तथा अवैध शराब के व्यापार से बरामद स्कॉर्पियो गाड़ी खरीद किया गया है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive