शेयर करे

अपने ही बेटे की लाश का पोस्टमाटम करा कर न्याय दिलाने को लेकर अधिकारियों के सामने लगा रही एक माँ अपनी गुहार ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा:----कटिहार की एक बुजुर्ग महिला अपने ही इकलौते पुत्र की लाश का पोस्टमार्टम करा कर न्याय दिलाने की भीख कटिहार पुलिस कप्तान से लगा तार कर रही है ।



पति के मौत के वाद पुत्र के सहारे बुढ़ापा काटने वाली माँ को अपने ही पुत्र का पोस्टमार्टम कराने को लेकर दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर है और इस मामले को लेकर पीड़िता कटिहार के पुलिस कप्तान के सामने लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है ।
 कोढ़ा थाना क्षेत्र के मकई पुर के बढ़ई टोला रहने वाली मसोमात लक्ष्मी देवी ने अपने ही गांव के कई लोगो  पर मधेपुरा मे बिजली के कार्य के ठेकेदार को मजदूरी कराने को लेकर मेरे पुत्र  रंजीत चौहान को लेकर गया था अचानक 09 जुलाई 2019 को देर रात मेरे इकलौते पुत्र की लाश को घर पर ला कर रख दिया ना कोई पोस्टमाटम ना कोई जाँच और स्थानीय मुखिया सुंदर यादव के साथ साथ अन्य लोग जबरन लाश को दफना दिया गया जो । साथ ही मित्रक की माँ ने कहा मेरे पुत्र के शरीर पर कई जख्म के निशान थे यह दुर्घटना नही यह हत्या है ।
इस मामले को लेकर कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने कहा कि घटना मधेपुरा की है पोस्टमार्टम भी मधेपुरा मे होना है FIR दर्ज कर ली गयी है अनुसंधान जारी है । अब सवाल उठता है दुर्घटना के बाद मृतक रंजीत चौहान का फर्द बयान मधेपुरा पुलिस क्यों नही लेने दिया गया साथ ही मधेपुरा सदर अस्पताल ने मधेपुरा पुलिस को सूचित क्यों नही किया । क्या मधेपुरा सदर अस्पताल मे दुर्घटना की बात छिपाई गयी थी यह तो जांच के वाद पता चल पाएगा की सच्चाई क्या है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive