शेयर करे

कटिहार प्रसासन लाख दावा कर ले बच्चा चोर की अफवाह रुकने का नही ले रहा । पुलिस की ततपरता से विक्षिप्त की बची जान ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/कदवा/अंशु झा :-- कटिहार के पुलिस अधीक्षक विकाश कुमार ने बच्चा चोर की अफवाह पर किसी को पीटाई कर देने के मामले मे कड़े आदेश दे रखा है लेकिन कटिहार मे पुलिस अधीक्षक का यह आदेश यहाँ के लोग मान नही रहे है । कटिहार जिले मे बच्चा चोर की अफवाह थमने का नाम नही ले रहा है जिले में रोज कहि ना कहि किसी गांव में बच्चा चोर के नाम पर भीड़ तंत्र का फैसला ऑन दा स्पॉट होते राहा है जिसके कारण विक्षिप्त व्यक्ति इसके शिकार  हो  रहे है ।

आज दोपहर कदवा थाना क्षेत्र के चपरघट झौवा मुख्य पथ पर कचोरा पुल के समीप एक विक्षिप्त को देख कर ग्रमीणों ने बच्चा चोर का हल्ला करने लगे। जिस पर हजारों की संख्या में ग्रामीण ने विक्षिप्त युवक को घेर कर पिटाई करने लगे । भीड़तंत्र ने फैसला ऑन द स्पॉट देने लगा इसी भीड़ से किसी ने घटना की सूचना कदवा पुलिस को दि घटना की सूचना पर कदवा पुलिस तत्परता से पहुंचकर विक्षिप्त युवक को किसी तरह जान बचाई।
युवक की जान बचाते हुए कदवा पुलिस इसे तुरंत नजदीक के  स्वास्थ्य केंद्र दुर्गागंज ले गए जहां उनका इलाज कराकर थाना लाया गया पुलिस द्वारा  पूछताछ के क्रम में युवक ने अपना नाम विकास कुमार थाना हाटपुर, प्रखंड हाटपुर ,जिला वर्धमान बंगाल का बताया है ।  इस घटना पर कदवा पुलिस तत्पर नहीं होती तो विक्षिप्त युवक की जान जाने से कोई इंकार नहीं किया जा सकता है। थाना अध्यक्ष के अनुपस्थिति में थाना अध्यक्ष का प्रभार संभाल रहे शिव प्रसन्न सिंह ने बताया युवक ठीक-ठाक है युवक की जान बच गई है लोगों के बीच जागरूकता की कमी है ।जागरूकता के लिए शीघ्र ही अभियान चलाया जाएगा साथ ही दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाईकी जाएगी।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive