शेयर करे

बरारी में बाढ़ के पानी में बारह वर्षीय बालक की मौत

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी:-- कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र के बकिया सुखाय मे गंगा नदी मे आई बाढ़ के पानी मे स्नान करने के दौरान पानी में डूबने से बारह वर्षीय बालक की मौत हो गई । 
प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त मृत बालक रवि कुमार पिता धर्मेन्द्र महतो ग्राम हरियाभार के हंसू सिंह टोला पंचायत हरियाभार, थाना बरियारपुर जिला मुंगेर का रहनेवाला बताया जाता है वह गत कुछ दिनो से बरारी के बकिया सुखाय के वार्ड संख्या सात के निवासी अपने फुफा किशोरी महतो के यहां रहा करता था । शनिवार को वह गंगा नदी के फैले पानी मे स्नान करने गया ही था कि गहरे पानी मे जाने से डूबने से मौत हो गई । ग्रामीणो के सहयोग से शव को बरामद कर लिया गया है । बरारी अंचलाधिकारी अमरेन्द्र कुमार ने बताया कि अगर मृत बालक के परिजन शव का पोष्टमार्टम कराता है तो विधि सम्मत कारवाई करते हुए उसे आपदा विभाग से आर्थिक अनुदान दिया जाएगा । इधर इस घटना से मृतक के परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है  समझाने बुझाने का प्रयास कर रहे है ।

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive