शेयर करे

कटिहार बरौनी रेलखंड पर ट्रेन हादसे में मां-बेटे की मौत

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा:---कटिहार बरौनी रेलखंड पर ट्रेन हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। ट्रेन हादसे में मां-बेटे की मौत के बाद मृतक के परिजन और ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने मुआवजे की मांग को लेकर गौछारी स्टेशन पर रेल पटरी को जाम कर कर दिया।




 ग्रामीण दोनों के शव को पटरी पर रख कर प्रदर्शन करने लगे और रेल ट्रैक जाम होने से इस रूट पर ट्रेनों का परिचालन पूर्ण रूप से बाधित हो गया है। आक्रोशित परिजन स्टेशन पर प्लेटफार्म बनाने की मांग कर रहे हैं वहीं रेलवे प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे हैं।



मृतकों के परिजनों को दी गई सुचना खगड़िया जिले के खटहा गांव की रहने वाली महिला अपने बेटे के साथ सोमवार को समस्तीपुर से कटिहार जाने के लिए पैसेंजर ट्रेन पकड़ने गौछारी स्टेशन आई थी इसी दौरान ट्रेन पर चढ़ने के क्रम में दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई ।  रेल पुलिस ने मृतका के पास से रेल टिकट भी बरामद किया है पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि यह हादसा है या सुसाइड, इसकी छानबीन की जा रही है।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive