शेयर करे

फेसबुक पर अश्लील फोटो और वीडियो डालने को लेकर जम कर हुई मार पीट,महिला हुई घायल ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :--- कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र के बरारी हाट के समीप ब्यूटि पार्लर संचालिका पर उनके पड़ोसी रहे सरदार राजा सिंह ने जानलेवा हमला कर घायल करने का मामला सामने आया है ।प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता की बड़ी पुत्री का अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर सोसल साइड फेसबुक पर फेक अकाउंट बनाकर अपलोड कर दिया गया था जिससे नाराज होकर ब्यूटी पार्लर संचालिका ने आरोपी के घर जा कर ख़री खोटी सुनाई थी ।









 जिससे नाराज आरोपी राजा सिंग ने ब्यूटी पार्लर संचालिका के घर पहुंच कर भद्दी-भद्दी गाली गलौज देना शुरू कर दिया और माँ बेटी पर हमला कर घायल कर दिया जिसे ब्यूटी पार्लर संचालिका की  दाहिने हाथ की तर्जनी उंगली कट गई और जख्मी होकर बेहोश हो गयी ।





हंगामा होनेपर स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुँचाया जहा की डॉक्टर मुसर्रफ के द्वारा इलाज किया गया ।डॉक्टर मुसर्रफ ने बताया कि सभी घायल खतरे से बाहर है इलाज किया जा रहा है ।




इस मामले को लेकर बरारी पुलिस ने बताया कि ब्यूटी पार्लर संचालिका के आवेदन पर कांड दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive