शेयर करे

लूट का 3 लाख 40 हजार रुपया,देशी पिस्टल-जिंदा कारतूस समेत एक अपराधी गिरफ्तार ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा ;--बैंक का ग्रुप लोन 3 लाख 40 हजार रुपया रिकभरी कर बाइक से जा रहे बैंक कर्मी से अपराधियों ने लूट कर भाग रहे तीन अपराधियों में ग्रमीणों ने एक को दबोचा कर पुलिस के हवाले किया ।
अपराधी के पास से लूट का रुपया समेत एक देशी पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया है ।



 गिरफ्तार अपराधी गुड्डू नगर थानाक्षेत्र के तीनगछिया फसिया का रहने वाला बताया जाता है । पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि  रिकभरी करने आये ड्राइवर टोला से लास्ट रिकभरी करके वह चला था रैकी दिन से ही किया जा रहा था इसमे शहर के तीन अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया  इन लोगो को रैकी करके उनके पीछे पीछे चलने लगा भगवान चौक से आगे निकला ही था कि मोंगड़ा फाटक से ज्यों आगे निकला इनके पैरलल जाकर बैग छीनने की कोशिश की गयी बैग छीना नही दिया तो बीच वाला जो सुनील भागा हुआ लड़का है उसने पिस्टल दिखाया डर से दे दिया बैग और बैग लेने के क्रम में वो गिर भी गया गिरने के क्रम में जो लड़का पकड़ाया है गुड्डू वो बैग लेकर भाग रहा था इस बीच संध्या गस्ती की टीम भी आ गयी एक आदमी पकड़ा गया दो फरार है उनकी शिनाख्त हो गयी है कुल लूट तीन लाख 40 हजार की है अपराधी का हथियार बरामद हुआ है साथ ही थ्री नट की गोली भी बरामद हुआ है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive