शेयर करे

25 दिन बाद मिला जूली का शव कंकाल, पति के निशानदेही पर पुलिस ने किया शव बरामद

कोई टिप्पणी नहीं
 कटिहार/नीरज झा :-- 25 दिन से पूर्व दर्ज मामले का सहायक थाना पुलिस ने सफलता पूर्वक उद्भेदन कर आरोपी पति को सलाखों के पीछे भेज दिया   । बताते चले कि अपनी ही पत्नी का मेला घुमाने के बहाने से पत्नी को अपने मेयके से बुलाया फिर गला दबाकर हत्या कर दिया और लाश ठिकाने लगा दी  ।



इस संबंध में पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि 28 अगस्त को कटिहार हवाई अड्‌डा घाट रोड निवासी एतवारी साह ने सहायक थाना में अपनी पुत्री जूली देवी के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज कराया थी दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने मनसाही थाना जयनगर निवासी नारायण साह के पुत्र जितेंद्र साह पर सीधा आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी पुत्री को गायब कर हत्या कर दिया है। पुलिस इस संबंध में सबसे पहले जूली देवी के पति जितेंद्र साह को गिरफ्तार कर पूछताछ करने के दौरान पुलिस को लगातार भटकाता रहा  जितेंद्र साह ने पहले बताया की जूली देवी को पैसा देने के बहाने हवाई अड्‌डा बुलाया था और कुरसेला पुल पर ले जाकर नदी में फेक दिया लेकिन पुलिस को इस पर विश्वास नहीं हुआ तो फिर लंबी पूछताछ करने के बाद जितेंद्र साह ने बताया कि अपनी पत्नी को हवाई अड्‌डा चौक पर बुलाया कटिहार शहर मे चल रहे डिजनीलैंड मेला देखने कह कर लेकिन मेला बंद हो जाने के कारण जीआरपी चौक के पास होटल में अपनी पत्नी को खाना खिलाया फिर ओटी पाड़ा हवाई अड्‌डा होते बरारी थाना के कजरा गांव घुमाने के बहाने से लेकर उसे ले गया और सुनसान रास्ते में गला दबाकर हत्या कर फेक दिया । सहायक थाना पुलिस ने अभियुक्त जितेंद्र साह के निशानदेही पर हत्या कर छिपाए गए शव को बरामद किया शव क्षत विक्षत अवस्था में थी जिसे वैज्ञानिक अनुसंधान के लिए एसएफएल भेजा जा रहा है हालांकि लाश की शिनाख्त मृतिका के भाई ने शव के कंकाल में लगे हुए अंगूठी और कपड़े से पहचान की है लेकिन इस संबंध में मृतिका के पिता ने कहा कि ससुराल वालों द्वारा दहेज के लिए बराबर प्रताड़ित किया जाता था  31 अगस्त को इस संबंध में सहायक थाना में मामला भी दर्ज कराया गया ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive