शेयर करे

कटिहार में डॉक्टर के प्राइवेट क्लिनिक पर लापरवाही के आरोप में हगामा|

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :-- कटिहार के एक नंबर कॉलोनी में अवस्थित डॉ शिप्रा सिंह के केयर एण्ड क्योर क्लिनिक मे देर रात हंगामा की वजह अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही बताई जा रही है ।
पीड़ित दंपत्ति नीता चक्रवर्ती की माने तो घर में नए मेहमान आने से सभी खुश थे और छह माह से कटिहार के एक नंबर कॉलोनी में अवस्थित डॉक्टर शिप्रा सिंह से इलाज अपनी बहू टुन्नी चक्रवर्ती का कराया जा रहा था । जच्चा और बच्चा को किसी तरह की परेशानी ना हो महीने मे दो बार डॉक्टर शिप्रा सिंह से दिखाया जाता था और मोटी फीस लेकर हजारों रुपए की दवा लिख दी जाती थी ।


 22 अगस्त 2019 को भी दिखाया गया साथ ही अल्ट्रासाउंड भी कराया गया सब कुछ सही और सामान्य होने की बात केयर एण्ड क्योर क्लिनिक के संचालक डॉक्टर शिप्रा सिंह के द्वारा बताया गया था । इलाज कराने के दौरान जब पीड़िता को 25 अगस्त को एकाएक दर्द की शिकायत  होने के साथ साथ कई महिला जनित परेशानी होने पर शिप्रा सिंह के केयर एण्ड क्योर क्लीनिक पर देर शाम पहुंचने पर अस्पताल प्रबंधन ने गेट खोलने से साफ मना कर दिया और ना ही डॉक्टर शिप्रा सिंह से मिलने दिया गया ।

दर्द से तड़पती और बिलखती पीड़िता से मिलने डॉक्टर नहीं आई जिसके चलते इलाज में देरी होने के कारण छह माह की गर्भवती महिला का गर्भपात होने से घर की खुशिया मातम मे बदल गयी जिसको लेकर परिजनों ने सारा इल्जाम केयर एण्ड क्योर क्लिनिक संचालक डॉक्टर शिप्रा सिंह पर लगाया और अस्पताल के सामने घंटों हंगामा करते रहे कटिहार पुलिस प्रशासन के सहयोग से मामले को शांत कराया गया ।

इस मामले को लेकर डॉक्टर शिप्रा सिंह से बात करने की कोशिश की गई उन्होंने अपना पक्ष रखने से मना कर दिया


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive