शेयर करे

सिवाना रेलवे ढाला के समीप बनने वाले भीतर गामी पुल के निर्माण मे भारी अनियमितता की शिकायत

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी:-- कटिहार के काढ़ागोला रेलवे स्टेशन के सटे सिवाना रेलवे ढाला के समीप बनने वाले भीतर गामी पुल के निर्माण मे भारी अनियमितता की  शिकायत संवेदक के द्वारा की जाने की सूचना बरारी के समाजसेवी हिटलर यादव उर्फ नीरज कश्यप को लगातार स्थानीय लोगो से मिलने पर  स्थानीय लोगो के साथ पुल निर्माण कार्यस्थल पर पहुँच कर खुद से देखा तो अचंभित रह गए । भीतर गामी पुल निर्माण में जो गिट्टी का उपयोग हो रहा है। उसमें आधा गिट्टी और आधा मिट्टी वाला गिट्टी का प्रयोग किया जा रहा है साथ ही मसाला बनाने में सीमेंट भी कम मात्रा दिया जा रहा है ।


 इस मामले को लेकर जब कार्यरत  मिस्त्री और संवेदक से बात करना चाहता तो सभी वहां से भाग निकले । कहने मे कोई गुरेज नही की पुल काफी कमजोर बनेगी और कभी भी बड़ा हादसा घटित हो सकता है । बताते चले कि पुल से सैकड़ों ट्रेने रोज गुजरती है और पूर्वोत्तर क्षेत्र का लाइफ लाइन भी है ऐसे मे  पुल कमजोर रहा तो बड़ा हादसा होने की आशंका हमेशा बनी रहेगी।






इस पुल निर्माण को लेकर हिटलर यादव ने रेल मंत्री पीयूष गोयल और रेलवे के जीएम को आवेदन भेजा दिया  है और इस निर्माणाधीन पुल की जांच करने की मांग की है। इस अवसर पर उनके साथ कौशल कुमार, अखिलेश कुशवाहा, आनंद यादव, बंदे लाल, रामाशीष सहित दर्जनों स्थानीय निवासियों ने भी बताया कि यहां पर पुल निर्माण कार्य में काफी अनियमितता बरती जा रही है। जब से यहां पुल निर्माण हो रहा है। तब से कोई भी रेलवे के अधिकारी जांच करने नहीं पहुंचे हैं जिसके कारण संवेदक मनमानी तरीके से पुल का निर्माण कर रहे हैं।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive