शेयर करे

बरारी विधानसभा के गुरुबाजार धर्मशाला में भाजपा सदस्यता अभियान

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी- कटिहार के बरारी विधानसभा  के गुरुबाजार धर्मशाला में भाजपा  सदस्यता अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं ने कैंप लगाकर करीब 300 बरारी के लोगो को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई । कार्यक्रम के आयोजक भाजपा नेत्री बबिता यादव के अलावे जिला अध्यक्ष मनोज राय,पुर्व विधायक विभाषचंद्र चौधरी,जिला मंत्री सह बरारी संगठन प्रभारी ओमप्रकाश यादव,जिला सदस्यता प्रभारी रामनाथ पांडेय,राघवेंद्र प्रताप,जिला युवा मोर्चा के सौरभ मलाकर ,पुर्व विधान पार्षद राजवंशी सिंह,प्रो रविन्द्र प्रसाद चौधरी,विजय झा आदि नेता मौजूद रहे। 
 भाजपा नेत्री बबिता यादव  ने कैंप लगाकर लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई,इस दौरान संस्कृतिक कार्यक्रमो का आयोजन किया गया जिसमें  आकाशवाणी के गायक तेजनारायण चौधरी ने कार्यक्रम को मोदीमय बना दिया। कार्यक्रम में गीत के माध्यम से लोगों को भाजपा की सदस्य बनने की अपील की गई ।  वहीं कैंप में मौजूद भाजपा नेताओं ने लोगों को टोल फ्री नंबर पर मिस्ड कॉल देकर भाजपा की सदस्यता  दिलाएं । भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज राय  ने कहां की आम लोग भारी संख्या में भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं भाजपा सदस्य संख्या की दृष्टि से विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है आगे आने वाले समय में भाजपा की सदस्य संख्या में  और भारी बढ़ोतरी होगी वही सदस्यता कैंप में करीब तीन सौ  लोगों ने जाकर भाजपा की सदस्यता ली।
पूर्व विधायक विभाष चंद्र चौधरी  ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को जनता के बीच पहुंचा कर अधिक से अधिक संख्या में संगठन को मजबूत करें इस अवसर पर विजय शंकर झा, अखिलेश कुशवाहा,ईरफान ,गुड्डू ठाकुर,रजनीश यादव,राम कुमार ,यशोदा देवी,प्रियंका ठाकुर,सोनू रजक,गौरव कुमार,शिबू चौधरी सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive