शेयर करे

बेलगाम ट्रक ने बाइक चालक को रौंदा, एक की मौत तथा एक की हालत नाजुक ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा ;-- कुर्सेला थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 31के आईबीपी पेट्रोल पंप के समीप बीती रात्रि एक बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया जिससे 25 वर्षीय मोहम्मद हदीस उर्फ छोटू साकिन देवीपुर  की मौके पर मृत्यु ही हो गई जबकि 22 वर्षीय मोहम्मद नसरुद्दीन  साकिन देवीपुर बुरी तरह से घायल हो गया।



बताया जाता है कि मोटरसाइकिल सवार कुर्सेला हीरो शोरूम में मैकेनिक का काम  करता था काम कर अपने घर  देवीपुर की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही ट्रक ने रौंद दिया जिससे मोहम्मद हदीस की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आनन-फानन में आसपास के ढाबा संचालकों ने दोनों घायलों को कुर्सेला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया तथा कुरसेला थाना को इसकी सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक चालक मौके पर से फरार हो गया जबकि प्रभारी चिकित्सक पंकज कुमार सिंह ने मोहम्मद हदीस को मृत घोषित किया तथा मोहम्मद नसरुद्दीन की प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive