शेयर करे

बरारी:बाइक से गिरने से घायल युवक की हालत नाज़ुक

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :---कटिहार के  बरारी थाना क्षेत्र के बड़ी भेसदिरा निवाशी धनिक लाल परिहार बाइक से गिरने से बुरी तरह घायल हो गया जिन्हें प्रथमिक उपचार के वाद बेहतर इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल एंबुलेंस की सहायता से भेजा गया है जहाँ स्थिति नाजुक बनी हुई है ।



घटना के बारे मे बताया जाता है कि अपनी बाइक से काढ़ागोला फूलवरिया जा रहे थे इसी बीच पचमा बैंक के समीप एक महिला को बचाने के दौरान अपना संतुलन खो बैठा और दुर्घटना का शिकार हो गये |सर मै अधिक चोट लगने के कारण कान से खून का रिसाव लगातार होते रहा ग्रामीण के सहयोग से घायल धनिक लाल परिहार को रेफरल अस्पताल बरारी लाया गया जहाँ डाक्टर राम कृष्ण ने प्राथमिक उपचार कर बताया कि घायल युवक धनिकलाल परिहार पिता दिनेश परिहार बड़ी भैंसदीरा को हेड इन्ज्यूरी है  इसकी स्थिति गंभीर देख हुए कटिहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया । दुर्घटना की सूचना मिलते ही बरारी थाना की पुलिस सदल बल के साथ पहुंच कर घटना की जांच में जुटे गई है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive