शेयर करे

कटिहार : पूर्व संसाद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का बड़ा बड़ा ब्यान

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा:---जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने अपने वक्तव्य में महाराष्ट्र के पुणे में दीवार गिरने से कटिहार जिला के बलरामपुर के 15 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि इस हृदय विदारक घटना से हम सभी काफी मर्माहत हैं ।


इस दुख की घड़ी में ईश्वर इन सभी के परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें । नेताओं ने केंद्र एवं राज्य सरकार से मृतकों के आश्रितों को दस दस लाख  रुपए का मुआवजा  दिए जाने की मांग की है साथ ही बिहार में रोजगार का साधन बढ़ाए जाने की भी मांग की है क्योंकि आज बिहार में रोजगार की कमी के कारण ही लोग राज्य से बाहर अन्य शहरो में रोजी रोटी के लिए जाते हैं और वहां हादसे का शिकार हो जाते हैं जो कि काफी दुखदायी होता है । पप्पू यादव ने कहा सामान्य आदमी के लिए आत्म हत्या के अलावे कोई रास्ता नही बचा है देश यहाँ के पॉलिटिशन ने छीन लिया आम आदमी के जीने का अधिकार को देश के बिगड़ते माहौल में अब एक मिनट भी नहीं रहना चाहता हु हिंदुस्तान में ।



दिल्ली में मंदिर टूटने पर सरकार पर साधा निशाना साधते हुए कहा दिल्ली-हरियाणा में चुनाव है कब फरवरी में पुलवामा हुआ और अप्रैल में था चुनाव जब जब आएगा चुनाव टूटेंगे मंदिर और मस्जिद । उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा एकॉउंटेबिलिटी बिल और क्या हुआ जन लोक पाल का वही क्रिकेट वर्ल्ड कप पर वेवाक होकर बोले पप्पू यादव कहा शिखर धवन और भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट पर भूखा दस देश देखता है क्रिकेट मैच भारत-बांग्लादेश-न्यूजीलैंड-दक्षिण अफ्रीका-आस्ट्रेलिया-श्री लंका है नंगा भूखा देश है मात्र 10 देश खेलता है क्रिकेट लेकिन गरीब के बच्चे के नहीं है ।



लालू यादव पर बोले पप्पू यादव ने कहा अबतक लालू जी को कि पूरा परिवार मिलकर जेल में रखकर मरवाने की तैयारी कर रहा है इतने दिनों में एक बार भी लालू जी की पत्नी इनसे मिलने नहीं गई जेल इस परिवार से बिहार के लिए क्या उम्मीद कर सकते है
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive