शेयर करे

बरारी पवार सब स्टेशन पर तैनात कर्मचारी पर जान लेवा हमला,बिजली नही देने पर की गई मार पीट ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी ;----कटिहार के बरारी थाना के लक्ष्मीपुर पंचायत स्थित पावर सब स्टेशन में देर रात्रि दर्जनों की संख्या में अपने चेहरा ढक कर आये अपराधियो ने पवार सब ऑपरेटर आनंद कुमार और मुकेश कुमार पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया ।



आनंद कुमार ने लिखित आवेदन बरारी थाना को देकर बताया कि वो अपने ड्यूटी पर तैनात थे उनके साथी ऑपरेटर मुकेश कुमार भी मौजूद थे । कुछ लोग पवार स्टेशन मे घुस कर आनंद कुमार को मारने लगे मार खाते देख मुकेश कुमार अपनी जान बचा कर  किसी तरह से वहां से भागने में सफल रहे मुकेश कुमार बाहर निकलने के बाद इसकी सूचना बिजली विभाग के जेई को दी सूचना पर बिजली विभाग के जेई घटनास्थल पर पहुंचकर घायल अनंत कुमार को रेफरल अस्पताल बरारी लाया जहां उनका इलाज चल रहा है घायल आनंद कुमार ने कहा वह दर्जनों की संख्या में थे सबका चेहरा गमछा से ढका हुआ था और बार-बार कह रहे थे कि मेरे तरफ का लाइन चालू करो आनंद कुमार का कहना हुआ 10 मिनट के बाद लाइन चालू करेंगे बस इतना सुनते ही सभी 10 लोग आनंद कुमार पर  जानलेवा हमला कर दिया फिलहाल इस घटना के बारे में बरारी थाना को सूचना दे दी गई है और घायल अनंत कुमार को बरारी रेफरल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive