शेयर करे

हत्या करने की नीयत से आये अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड कर बलिया बेलोन पुलिस के हवाले किया

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बलिया बेलोन/नीरज झा:--कटिहार मे अपराधियो को पुलिस का भय मानो खत्म सा होगया है दिन दहाड़े कटिहार के बलिया बेलोन थाना के उनासो पंचगाछी में ग्रामीणों ने हत्या करने आये अपराधी को पकड़ कर पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है ।




बताया जाता है कि बलिया बेलोन थाना अंतर्गत सुंदर गाछी मीनापुर मैं मोहम्मद औरंगजेब उर्फ पप्पू की हत्या की नियत से अपराधियों ने हमला करना चाहा औरंगजेब उर्फ पप्पू हमलावरों को देखकर हल्ला करते हुए अपने घर की तरफ भाग गया  स्थानीय लोगो ने हल्ला सुनते ही चारों तरफ़ से लोग पकड़ने के लिये दौड़ने लगे ग्रामीणों को देख 3 अपराधी अपनी बाइक पर सवार होकर भागने में सफल रहे लेकिन वही एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया जिसका नाम मोहम्मद साहेब पिता अनामुल ग्राम सनकतरा का बताया जा रहा है । स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना बलिया बिलोन थाना  को दिया गया सूचना मिलते ही बलिया बिलोन थाना अपने दल बल के साथ सुंदर गाछी मीनापुर पहुंचकर अपराधी को अपने कब्जे में लेकर पूछ ताछ कर रही है । अपराधी के पास से एक पिस्टल और बिना नंबर की टीवीएस अपाची बाइक बरामद किया गया ।
बलिया बेलोन पुलिस भागे तीन अपराधी को पकड़ने के लिए लगातार छापा मारी कर रही है
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive