शेयर करे

गला रेंत कर अपराधियो ने की वृद्ध महिला की हत्या

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :-कटिहार के नगर थानाक्षेत्र के दुर्गास्थान  के समीप प्रोफेसर कॉलोनी मे भाड़े के मकान में राह रहे बुजुर्ग महिला की गर्दन पर तेजधार हतियार से हत्त्या कर देने का मामला सामने आया है ।





 बताया जाता है कि महिला के पति किसी काम से एक दिन पूर्व दिल्ली गया हुवा था और हत्त्या के वक्त महिला अपने घर मे अकेली थी उनका पुत्र प्रिंस भी घर मे नही था वह अपने दुकान पर मौजूद था । मकान मालिक ने पानी गिरने की सूचना बार बार देने पर भी पानी गिरना बंद नही हुआ टी नीचे आकर देखा तो 60 वर्षीय महिला खून से लतपत जमीन से गिरी हुई थी ।


 मकान मालिक ने मिर्तक के पुत्र को दूरभाष पर सूचना दि गयी । पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर जाँच शुरू कर दिया है अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि हत्या के बाद लूट की घटना की आशंका  जताई जा रही है घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।



घटना की सूचना मिलते ही पर कटिहार  जिले के पुलिस कप्तान विकास कुमार घटना स्थल पहुँचकर खुद मोनिटरिंग कर रहे है समाचार लिखे जाने तक हत्या के कारण का पता नही चल पाया । पुलिस ने डॉग स्क्वाएड की मदत ले रही है । वही बुजुर्ग की हत्त्या से आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई है खासकर बुजुर्ग वर्ग इस घटना के बाद सहमे हुए है । पुलिस ने पूछ ताछ के लिए घर में काम करने वाली दाई को उठा लिया है और पूछ ताछ कर रही है

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive