शेयर करे

बरारी थाना के प्रांगण में बरारी पुलिस के जवानों ने आजीवन शराब न पीने की ली शपथ

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :--- कटिहार के बरारी थाना के प्रांगण में बरारी पुलिस के जवानों ने शपथ लेते हुये कहा है कि आजीवन ना शराब पीएंगे ना पीने देंगे..।



सोमवार को बरारी  पुलिस  ने शराब निषेध के लिए सामूहिक रूप से उक्त बातो के लिऐ संकल्प लिया। बरारी थानाध्यक्ष अमित कुमार ने पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों को आजीवन शराब नहीं पीने एवं बिहार सरकार के पूर्ण शराबबंदी  कानून को लागू करने में सहयोग प्रदान करने की शपथ दिलाई। इस दौरान थानाध्यक्ष सहित सभी पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों ने लिखित संकल्प पत्र को पढ़कर शपथ लिया। 


शपथ के दौरान पुलिस कर्मियों ने अपने नाम के उच्चारण के साथ आजीवन शराब का सेवन नहीं करने का शपथ लिया शपथ के दौरान कहा कि सत निष्ठा के साथ शपथ लेता हूँ कि शराब पीने वालों पर विधि सम्मत कारवाही की जाएगी। क्योंकि शराब स्वास्थ्य एवं परिवार के लिए हानिकारक है। शराबबंदी को लागू करने के लिए विधि सम्मत कार्रवाई करने एवं पूरी निष्ठा के साथ कार्य करने का शपथ लिया।  इस अवसर पर थानाध्यक्ष अमित कुमार एस आई आर पी चौधरी,मोतीलाल यादव,बालेश्वर प्रसाद,चंद्र प्रकाश वर्मा,मो सुहेल खान,रामनाथ भगत,शिप्रा आदि  पुलिस पदाधिकारी व कर्मी मौजूद थे।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive