शेयर करे

कटिहार के महापौर बिजय सिंह पर अविश्वास प्रस्ताव लाकर सनसनी

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा कटिहार नगर निगम के वार्ड पार्षदों ने नगर निकाय के चुनाव के दो साल पहले ही लगातार दूसरी बार रहे कटिहार के महापौर बिजय सिंह पर अविश्वास प्रस्ताव लाकर सनसनी फैला दी ।




कटिहार नगर निगम क्षेत्र मे 45 वार्ड पार्षदों मे से 24 वार्ड पार्षदों ने किशन बजाज उर्फ बुली बजाज के नेतृत्व में कई संगीन आरोप लगाकर जिनमें नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत विकास कार्य में शिथिलता ,भ्रष्टाचार में सम्मिलित अपने दायित्व के निर्वाह में शिथिलता और कदाचार के साथ साथ निगम की बैठक समय पर नहीं करना तथा कार्यवाही पुस्तिका में बोर्ड द्वारा पारित प्रस्ताव में उलटफेर करने का आरोप लगाकर सभी 24 वार्ड पार्षदों ने नगर आयुक्त राम जी साह को लिखित देकर महापौर को बहुमत नही होने की जानकारी दीगयी ।





 नगर आयुक्त राम जी साह ने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन दिया गया है इस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी । 28 नंबर के वार्ड पार्षद किशन बजाज उर्फ बुल्ली बजाज ने कहा महापौर से हम लोग काफी क्षुब्ध है नगर निगम में जिस तरह भ्रष्टाचार फैलता जा रहा है शहर में विकास कार्य पूर्ण रूप से बाधित करके रखे हुए है इसलिए हम लोग असंतुष्ट चल रहे हैं  इसलिए आज अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए हैं |उनसे मिलने गए थे उनका कार्यालय बंद था नगर आयुक्त महोदय को आवेदन देकर रिसीव कराया गया है उन्होंने आगे कहा 24 पार्षदों का लिखित आवेदन दिया गया है वही 07 नंबर के वार्ड पार्षद पुष्प देवी से जब हमने पूछा कि अगला मेयर कौन होगा तो उन्होंने खुले शब्दो मे कहा हमारे सभी पार्षद भाई दावेदार है समय आने पर हम सब एक को चुनकर भेजेगे और आगे कहा कि अभी तो 24 वार्ड पार्षदो ने लिखित दिया है हमारे साथ और भी कई पार्षद हमलोगों के साथ है सदन मे सभी बाते साफ हो जायेगी ।





कटिहार के नगर निगम के महापौर को लेकर राजनीति अब चरम पर है इसके लिए धन और बल का प्रयोग पहले भी होता आ रहा है अब आने वाला समय बताएगा कटिहार का मेयर कौन होगा
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive