शेयर करे

रामपुर पंचायत के मुखिया और वार्ड सदस्य की पत्नी के बीच हुई मारपीट में दोनों पक्षो ने थाना में दिया आवेदन

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :--कटिहार के हसनगंज प्रखंड के रामपुर पंचायत के वार्ड संख्या-8 के वार्ड सदस्य की पत्नी राजकुमारी देवी और रामपुर पंचायत के मुखिया के बीच तू,तू में,में से  हाथापाई ओर फिर मार पीट का मामला सामने आया है ।



हसनगंज थाने मे दोनो  पक्षओ  ने लिखित आवेदन देकर कहा है कि   बुधवार की सुबह करीब पांच बजे गणेश मोहन झा के कामत पर दातुन तोड़ रही थी की रामपुर पंचायत के मुखिया विजय कुमार साह मेरे समीप  आकर काफी गुस्से में मेरे सिर का बाल पकड़ गलत नियत से जमीन पर गिरा दिया और कपड़े को फाड़ दिया मेरे हल्ला करने पर मेरे मुंह को जोड़ से दबा दिया जिससे मेरे मुंह और नाक से ब्लड निकलने लगा  किसी तरह वहां से मै भाग निकल अपनी जान बचाई ।
वार्ड सदस्य की पत्नी
वही रामपुर के मुखिया बिजय कुमार साह ने अपने आवेदन में लिखा है कि अन्य दिनों की तरह बुधवार को 6 बजे सुबह पूजा हेतु वीरचन्द्र सिंह के घर के पास फूल व बेलपत्र तोड़ रहे थें। उसी समय पूर्व योजना के तहत वार्ड सदस्य नरेश महतो एवं उसकी पत्नी राजकुमारी देवी ने कचिया और दबिया से जान लेने की नीयत से हमला कर दिया जिससे मेरा गर्दन कट गया और हांथ की अंगुली  कट गई है मौका निकालकर किसी तरह भागकर वीरचन्द्र सिंह के घर जाकर अपना जान बचाये। इससे पूर्व से दोनों पति-पत्नी द्वारा मुझसे रुपयों का मांग किया जाता था।और बोला करता था कि तुम मुखिया हो सरकार का रुपया खा रहे हो उसमें से मुझे भी दो अन्यथा अच्छा नही होगा। वहीं रामपुर के मुखिया जख्मी हो कर हसनगंज  पीएचसी में इलाज किया जा रहा है।
इस मामले में थाना प्रभारी पंचलाल यादव ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से लिखित आवेदन दिया गया है जांचोपरांत दोषी लोगों पर न्याय पूर्ण करवाई की जाएगी।
मुखिया रामपुर
बता दें चले कि मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत रामपुर पंचायत के वार्ड संख्या-8 में आवंटित लाखो रुपये की राशि को धोखा व षडयंत्र के तहत एक वर्ष पूर्व मई वर्ष 2018 में निकासी कर लिए जाने को लेकर पंचायत के मुखिया के विरुद्ध वार्ड सदस्य नरेश प्रसाद महतो ने जिला पदाधिकारी सहित अन्य अधिकारी को आवेदन दिया था तभी से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive