शेयर करे

बिजली के तार के चपेट मे आने से ट्रैक्टर में लदा मकई के बगड़ा मे लगी आग ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/फलका/नीरज झा:--- कटिहार के फलका बरेटा चौक वार्ड नंबर चार के समीप ट्रैक्टर पर लोड कर खेत से अपने घर ले जाने के दौरान मकई का बगरा सड़क किनारे झूल रहे ग्यारह हजार बोल्ट बिजली के तार के चपेट मे आने से ट्रेक्टर पर लोड़ मकई का बगरा में आग लग गई ।





आग लगने की जानकारी  ट्रैक्टर चालक  नहीं थी स्थानीय ग्रामीणों ने जब देखा तो शोर मचा कर  ट्रैक्टर रुकवा कर फलका पुलिस को सूचना दी सूचना पर  पुलिस ने दमकले  साथ घटना स्थल पर पहुँच कर पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया वही ट्रैक्टर चालक बड़ी मुश्किल से  ट्रैक्टर को लेकर भाग निकले ने मे कामयाब हो गया स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि  आग इतनी तेज थी अगर 10 कदम और आगे चला जाता तो कितने  घर जलकर राख हो जाता अंदाज नही लगाया जा सकता है ।



वही ग्रामीणों मे रोष है  सरकार  बिजली के तार में कवर लगाने की बात करटी हैं आज भी फलका मे नंगा तार खाली रखा हुआ है ग्यारह हजार बोल्ट की तार साथ ही इतने नीचे और ढीले है ।इसको देखने वाला कोई नहीं है यह पूरी तरह बिजली विभाग की  लापरवाही के कारण ऐसा हुवा है अगर बिजली के तार में कवर लगा होता तो आग नही लगती ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive