शेयर करे

बारसोई में 236 लीटर विदेशी शराब (686 बोतल) बरामद

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा ;-बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ने शराब पर पूर्ण बंदी कर ड्राय प्रदेश घोषित करने के वाद मानो अवैध करोवारी को सरकारी आदेश की कोई परवाह ही नही वो लगातार बिहार के  सटे राज्यो बंगाल झारखंड से शराब तस्करी कर शराब लेकर शराब के शौकिनो को शराब परोसते रहते हैं|इसके लिये नये नये तरीके इजाद  करते रहते है |लेकिन पुलिस की मुस्तेदी से अवेध करोवारी जेल जाते रहते है ।




 बारसोई पुलिस की मुस्तेदी ने छापेमारी कर  एक बड़ा रैकेट का पर्दा फास किया गया है । बारसोई अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पंकज कुमार ने बताया कि एक टाटा सुपर एस जो गोबर से लदा हुआ था उसमे नीचे एक तहखाना बनाकर विदेशी शराब का तस्करी किया जा रहा था । बिहार में शराब बंदी के वाद शराब तस्कर तस्करी के नए नए विभिन्न तरीके अपना रहे हैं लेकिन पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है आज 236 लीटर विदेशी शराब (686 बोतल) बरामद की गई है और एक व्यक्ति गिरफ्तार भी किया गया है । बंगाल और झारखंड के साथ साथ पड़ोसी देश नेपाल से कटिहार पूर्णिया के साथ साथ पूरे सीमाँचल में शराब की आपूर्ति की जाती है लेकिन शराबबंदी के बाद से पुलिस  लगातार शराब कारोबारियों द्वारा नित नए अनोखे हथकंडे अपनाकर शराब से जुड़े कारोबारी का तरीकों का भंडाफोड़  करती रही है  वही पुलिस की इस पैनी नज़र से कारोबारियों में हड़कम्प मचा हुआ है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive