शेयर करे

चावल कारोबारी से 12 लाख रुपया लूटकाण्ड में पुलिस को मिली सफलता

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे बीते 20 मई को दिनदहाड़े घर से बैंक में रुपया जमा करने जा रहे चावल करोवारी  से नगर थानाक्षेत्र के चालीसा हाट के समीप अपराधियों ने हथियार के बल पर 12 लाख रुपया लूट लिया था जो कटिहार पुलिस चुनौती के रूप में लेकर कटिहार पुलिस लूटकांड के उद्भेदन में लगातार लगी हुई थी पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के नेतृत्व में बनाई गई सात सदस्यीय एसआईटी टीम को सफलता हासिल हुई है ।





कटिहार जेल में बंद दर्जनों विभिन्न कांडो का अभियुक्त कुख्यात मंजीत मंडल के इशारे और निर्देश पर इनके गुर्गे बाहर में लूटकांड को अंजाम देते थे जिन्हें गिरफ्तार कर शातिरों की निशानदेही पर पहचान की जा रही है ।
 कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने कहा अनुसंधान से साफ हो गया है कि इस घटना का अंजाम जेल में बैठे कुख्यात अपराधकर्मी मंजीत मंडल का हाथ  है । उनके गुर्गे दिलीप सहनी-राजा-छोटू मंडल-मोनू यादव एवम अन्य लोगो की संलिप्ता इसमे  पाई गई है  ।




अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि घटना स्थल पर उपस्थित पाए  साक्ष्य इकठ्ठा किया गया है इस घटना स्थल पर रेकी करने कर रुपया लेकर कहाँ से रुपया लाने-क्या करने ये सभी योजना में ये लोग  सम्मलित हैं और इनके सारे सरगना मंजीत मंडल जेल से ऑर्गनाइज कर रहे हैं सबको टेलीफोन से अपने गुर्गो को सूचना दे रहे हैं उसी क्रम में रेकी करने वाले दिलीप सहनी के यहां से 53 हजार 890 रुपये बरामद हुआ है इस प्रकार केस का उद्भेदन कर दिया गया है  अभीतक कुल 4 गिरफ्तारी हुई ।पुलिस का दावा है कि लूट कांड में शामिल अन्य शातिरों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive