शेयर करे

10 घण्टे के प्रयास के बाद भी प्रशासन गंगा नदी में शव को खोजवाने में विफल।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी- समेली के खैरालालचन गांव वार्ड 14 से श्राद्ध कर्म करने के बाद बरारी में गंगा स्नान करने करने आये अपने दोस्त के परिजन के साथ 18 वर्षीय युवक नीरज कुमार की मौत गंगा नदी के गहरे पानी में डूबने से  हो गयी है । युवक की पहचान पोठिया थाना क्षेत्र के समेली खैरालालचन  के रहने वाले 18 वर्षीय नीरज कुमार पिता प्रमोद साह के रूप में हुई है।

जानकारी मिलने पर  मृतक युवक की माँ रजनी देवी घटनास्थल पर पहुँची और दहाड़े मारकर रोने लगी ।
युवक की माँ रजनी देवी ने बताया कि नवालीक पुत्र मेरे पड़ोसी के दोस्त की दादी के श्राद्ध कर्म के वाद स्नान करने काढ़ागोला गंगा घाट अपने दोस्त अंकित के साथ आया हुआ था।मुझे जानकारी मिलने पर मैं यहाँ पहुँची हूँ। साथ आये एक परिजन ने बताया कि
मिर्तक के पिता फेरी लगाकर मोती की माला बेचने का काम करते हैं जिससे घर का भरण-पोषण मुश्किल चलता है मिर्तक नीरज भी मजदूरी कर घर चलाने में काफी सहयोग करता था।साथ ही पढ़ाई भी करता था।
इस घटना की जानकारी मिलते ही बरारी गंगा घाट पर बरारी थानाअध्यक्ष अमित कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचकर मामलो देखने लगा तथा बरारी प्रखंड विकास पदाधिकारी गनोर पासवान अंचला धिकारी अमरेंद्र कुमार सीआई मिर्तुंजय कुमार घटनास्थल पर कैंप किए हुए हैं।
गोताखोर की टिम बुलाया गया है उसकी मदद ली जा रही है



इस अवसर पर लेकिन खबर लिखे जाने तक लाश बरामद नही हुआ है । उपप्रमुख राजीव भारती,जदयू प्रखंड अध्यक्ष मनोज सिंह कुशवाहा, प्रमुख प्रतिनिधि अरविंद कुमार  पंचायत समिति सदस्य सह काढ़ागोला गंगा घाट लेसी संजय यादव,चंद्रमोहन सिंह,शम्भू चौधरी,सुबोध व्यास आदि ग्रामीणों ने एक सुर मे पदाधिकारी से  मांग किया कि है काढ़ागोला गंगा घाट पर परमानेंट गोताखोर को ब्यवस्था की जाय । यहाँ रोजाना इस गंगा घाट पर दाह-संस्कार करने सैकड़ों लोग आते हैं जो कि संस्कार कर गंगा स्नान करते है जिन लोगों में स्नान के दौरान डूबने का भय बराबर बना रहता है और हर वर्ष कोई न कोई डूब ही जाता है।
10 घण्टे से अधिक समय वित जाने के बाद भी शव की खोजबीन के बाद भी नहीं मिला अंधरा होने के कारण कल फिर
शव की खोज की जायेगी। इस मामले को लेकर सीओ अमरेंद्र कुमार ने बताया कि सरकारी स्तर से जो भी मुआवजा होगा दिया जायेगा।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive