शेयर करे

घर में सोयी महिला पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नरेश चौधरी ::--/कटिहार जिला के बरारी थाना क्षेत्र के रौनिया पंचायत के नयाटोला रौनिया में घर में सोयी महिला पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है ।




प्राप्त जानकारी के अनुसार बरारी के रौनिया पंचायत के नयाटोला गॉव के रौनिया में रात्री मे अपने घर मे सोयी महिला  शीला देवी पति राम प्रसाद राय अपने पोते पोतियों के साथ घर के बरामदा मे सोयी थी की सोये अवस्था मे महिला शीला देवी पर अज्ञात अपराधियो द्वारा जानलेवा हमला कर शरीर पर तेज धार हथियार से बुरी तरह जख्मी कर दिया ।




पीड़ित महिला शीला देवी ने बताया कि अपने तीन पोता के साथ घर के बरामदा में सोयी थी उसे कुछ महसुस हुआ कि कोई उसका गला दबा रहा है नींद खुली तो देखा एक व्यक्ति धारदार हथियार से वार किया बचने की कोशिश की लेकिन तीन चार वार कर घायल कर दिया उसे पकड़ने की हिम्मत जुटायी,शोर मचाया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया । शोर सुनकर उसका पुत्र कैलाश राय उठा अपनी मॉ की ओर दौड़ा ग्रामीण के साथ अपराधी के भागने की दिशा में खोजने निकले लेकिन कोई हाथ नही आया । कैलाश राय ने बताया कि इस घटना से हमारा पूरा परिवार भयभीत  डरा सहमा हुवा है ।



पुलिस अपराधी को चिन्हित कर कार्रवाई करने की बात कर रही है वही ग्रामीण की मदद से घायल शीला देवी को रेफरल अस्पताल बरारी में भर्ती किया गया है ।डाक्टर रामकृष्ण ,सहायक बिनोद राम के द्वारा घायल महिला का उपचार शुरू किया गया ।
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive