शेयर करे

बरारी दियरा में तैयार फसल पर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो गुटों में हुई दिन दहाड़े फायरिंग

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नीरज झा/नरेश चौधरी:-- पूरा सूबा चुनावी रंग में रंग गया है लेकिन गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंजा उठा बिहार का कटिहार । कटिहार के बरारी दियरा में तैयार फसल पर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो गुटों में हुई दिन दहाड़े फायरिंग शुरू हो गयी ।



मोहनाचांदपुर पंचायत के भवानीपुर गांव में वासुकी ठाकुर एवं राम जी यादव गुटों के बीच हुई गोलीबारी सैकड़ो राउंड फायरिंग में एक गुट का पिंटा उर्फ पिंटू यादव ढेर होगया गोली बारी से कई गोलियाँ से छलनी क्या हुआ शव पुलिस ने बरामद कर लिया है । बरारी थाना क्षेत्र के सेमापुर ओपी के भवानीपुर की वारदात मे पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है पूरा इलाका अपराधियों की दहशत से प्रत्यक्षदर्शी  ग्रामीण कुछ बोलने से  इंकार कर रहे है ।






अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने कहा कि जैसे ही सूचना मिली  घटना स्थल पर पहुँच कर देखा गोली मारकर हत्या की गई है पुलिस पहुँच कर लाश कब्जे मे लेलिया है अभी सदमे में है परिवार कुछ बता नही पा रहे है पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जैसे ही जानकारी मिलेगी कार्रवाई करेंगे  ।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि छुप छुपकर कई राउंड चली थी गोली गड्ढे में छुपकर चला रहे थे  कौन बोलेंगा किसको खानी है गोली ।
मृतक के भाई संतोष कुमार ने कहा कि खेत से घर आने दौरान वासकी ठाकुर गेंग को लोगो ने घेड़ कर गोली मारी गयी है यह फ़ौज की नोकरी की तैयारी कर रहा था
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive