शेयर करे

निर्दलीय प्रत्याशी अशोक अग्रवाल एक संवाददाता सम्मेलन कर नाम वापस लेने की घोषणा की

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :--कटिहार लोग सभा 11के बीजेपी के बागी निर्दलीय प्रत्याशी अशोक अग्रवाल एक संवाददाता सम्मेलन कर नाम वापस लेने की घोषणा कर दी ।






आशोक अग्रवाल ने कहा कि पार्टी के वरीय नेता के साथ साथ  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बिना किसी दवाव के बात चीत के वाद राष्ट्र निर्माण के हित में लिया गया यह फैसला है |उन्होंने आगे कहा कि देश को अभी मोदी की जरूरत है हम सभी मिलकर एनडीए को मजबूत बनाएंगे ।




वही बरारी के भाजपा के पूर्व विधायक विभास चंद्र चौधरी ने कहा मामला सुलझ गया है देश हित मे पार्टी हित में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए यह सब हो रहा है । वही इस पूरे कार्यकम मे कार्यकताओ का उग्र विरोध भाजपा के केंद्रीय टीम को झेलना पड़ा ।


 इस पूरे कार्यक्रम मे कटिहार के प्राणपुर विधायक सह खनन मंत्री विनोद सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और माफी मांगने के साथ साथ अनुशासनिक कार्रवाई की मांग की ।बताते चले कि कल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय बीजेपी के बागी नेता अशोक अग्रवाल के आवास पर पहुंचकर मान मनोवल किया था । तभी से कयास लगाया जा रहा था कि नाम वापसी के आखरी दिन भाजपा के वागी एमएलसी अशोक अग्रवाल नाम वापस ले सकते है

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive