शेयर करे

भाजपा के बागी एमएलसी अशोक अग्रवाल ने निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष नामांकन का पर्चा भरा

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :---कटिहार में टिकट का अजब खेल हो गया है यहाँ कौन पास होगा कौन फेल अब अंदाजा लगाना नामुकिन होता जा रहा है |क्यों कि अशोक अग्रवाल के बागी होने से कटिहार की जनता किसे अपना आशीर्वाद दे कर जीत का सेहरा बांधती है सोचने का विषय है ।

कटिहार में भारतीय जनता पार्टी के बागी एमएलसी अशोक अग्रवाल हजारो कार्यकताओ के साथ कटिहार निर्वाचन पदाधिकारी पूनम कुमारी के समक्ष नामांकन का पर्चा भर कर चुनावी दंगल मे कूद गये है । चुनावी पंडितो की माने तो एमएलसी अशोक अग्रवाल द्वारा चुनाव में नामांकन करने से एनडीए को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा |अशोक अग्रवाल के नामांकन की रैली में जहां भाजपा जदयू के साथ साथ महा गठबंधन नेता के साथ साथ पार्टी कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया |बताते चलें कि अशोक अग्रवाल त्रिस्तरीय पंचायत राज विधान परिषद चुनाव में दो बार लगातार हैट्रिक लगा चुके हैं। जिस तरह भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता अशोक अग्रवाल के साथ खड़े है  एनडीए प्रत्याशी दुलाल चंद्र गोस्वामी मुश्किलें बड़ा दिया है ।

क्या कहते है अशोक अग्रवाल
नामांकन कर बाहर निकलने पर एमएलसी अशोक अग्रवाल ने कहा कटिहार का विकास करता रहा हूँ 2009 से एमएलसी बनकर । हाउस मैं शपथ लिया है सच्ची निष्ठा से काम करने की उसी निष्ठा से हमने काम किया है कटिहार का आगे भी विकाश के लिये काम करता रहूंगा ।जो काम आजादी के वाद से नही हुआ जनता के लिए संकल्प लेते है आगे करता रहूंगा । कटिहार की जनता का फैसला सरवोपरि है जिस तरह जान सैलाब था हमारे  साथ जनता ही टिकट देती । दबी जुवान मे राष्ट्रीय पार्टीयो पर सवाल उठा उठाते कहा राष्ट्रीय पार्टियां टिकट तो देती है लेकिन उसमें भी जनता फैसला देती है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive