शेयर करे

बरारी : पूर्व जदयू प्रखंड अध्यक्षके घर में घुस कर आग लगाने का सनसनीखेज़ मामला

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :---- कटिहार जिले के बरारी थाना अंतर्गत पूर्वीबारी नगर पंचायत के गांधीग्राम में पूर्व जदयू प्रखंड अध्यक्ष ललिता यादव के घर में घुसकर आग लगा देने का सनसनी खेज मामला सामने आया है ।


पूर्व जदयू प्रखंड अध्यक्ष ललिता यादव ने बताया कि मैं बगल मे एक शादी समारोह में गई हुई थी 1:00 बजे करीब लौटी रही तो कमरे मैं से आग की लपटें आ रही थी |उसी वक्त तीन लोग घर के दूसरे दरवाजे से भाग गया । बगल के कमरे में मेरी बेटी और बहु सोई हुई थी जिसको आग लगने का पता नहीं चल पाया था जब मैं चिल्लाई तो बेटी और बहु और अन्य लोग मिलकर पानी डालकर आग को बुझाया गया ।

ललिता यादव ने बताया की बक्से मे रखे जमीन का दस्तावेज और कपड़े को जल गया साथ कुछ जेवरात और मोबाइल भी अपराधी लेकर भाग गए उन्होंने आगे कहा कि इससे पूर्व भी मेरे घर के बाहर से आग लगाने का कोशिश किया गया था ।



इस मामले को लेकर  बरारी थाना को सूचना दे दी गई है सूचना मिलते ही देर रात में ही बरारी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और न्याय पूर्ण कार्यवाही का भरोसा दिलाया
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive