शेयर करे

झाड़ फूक की आड़ में विवाहिता का यौन शोषण

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :---     विज्ञान के क्षेत्र में तरक्की  कर हमारे वैज्ञानिक मंगल ग्रह पर जीवन तलाश रहे है,  और हमारा समाज आज भी रूढ़िवादी परंपरा का शिकार बन कर विज्ञान को  ठेंगा दिखा रहा है और यह बता रहा है कि हम कितने अंधविश्वासी आज भी हैं, जो बेटी के शादी के दो वर्ष वाद बच्चे नही जनने पर झाड़ फुक कराने तांत्रिक के पास जाते है और तांत्रिक ऐसे भोले- भाले लोगों को अपना शिकार बनाता है।




ऐसे ही एक मामला कटिहार जिले के अमदाबाद थाना अतर्गत दक्षिणी करीमुल्ला में का है। यहां की रहने वाली पीड़ित पारिवार की बेटी की शादी को कई वर्ष बीत जाने के वाद भी बच्चा नही जन पा रही थी,  जिसके कारण वो दवाई और झाड़ फुक करवाया करती थी,  और इसी बात को लेकर कुछ दिनो से आमदाबाद के,  मणिराम पाल उर्फ कालू पाल से अपना इलाज करवा रही थी। पीड़िता अपने अपने माँ पिता के साथ मणिराम पाल से दवा लेने लेकिन मणिराम ने पीड़िता के पिता को बाहर बैठा कर माँ बेटी को अंदर ले गया। पीड़िता के पिता ने बताया की मणिराम ने उनकी पत्नी को कोई नशीली दवा खिला दिया,  जिससे वो वेहोश हो गई और उसके बाद मणिराम ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।लडकी की  हल्ला सुना गया तो देखा मनीराम भाग रहा है। घटना के वाद पत्नी का इलाज स्वास्थ्य केन्द्र अमदावाद मे करा कर लिखित आवेदन अमदाबाद थाने में दिया।




     इस मामले में मनिहारी के प्रभारी डीएसपी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया की पीड़िता के तरफ से लिखित आवेदन अमदावाद थाने को दिया गया है, कांड दर्ज कर जांच की जा रही है जल्द ही  आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।  पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

©www.katiharmirror.com








कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive