शेयर करे

वर्षो पूर्व से हो रही माँग को विधान पार्षद अशोक अग्रवाल ने किया पूरा

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :-- भाजपा समर्थित बिहार विधान पार्षद अशोक अग्रवाल द्वारा मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना अंतर्गत अपने विधान परिषद कोष से कटिहार नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 12 अंतर्गत लोहिया नगर में राजेश मलिक के घर से नारायण कुमार मल्लिक जी के घर तक 14,47,500/- लाख की राशि से पक्का नाला एवं पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया ।


 शिलान्यास कार्यक्रम में विधान पार्षद अशोक ने कहा की लोगों द्वारा लगातार मुझे सड़क एवं नाले के संबंध में मिलकर यहां की समस्याओं को बताया गया था उसी का फल स्वरूप है कि अपने विधान परिषद कोष से इस मोहल्ले का विकास में अपना योगदान दिया  उन्होंने आगे कहा कि मोहल्ले में सड़क वह नाला बन जाने से लोगों को आने जाने में किसी प्रकार की कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा। लगातार इस एरिया के लोगों द्वारा बताया जा रहा था कि इस जगह पर पानी का जमावड़ा लगा रहता था। इस सड़क को बन जाने से अब इलाके के लोगों को बरसात में पानी की समस्या से निजात मिलेगा एवं बच्चों को स्कूल कॉलेज जाने में किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा।


 ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि हम लोग मिलकर लगाता विधान पार्षद अशोक अग्रवाल से गुहार लगा रहे थे इस सड़क और नाला को बनाने के लिए आज विधान पार्षद अशोक अग्रवाल द्वारा हम लोगों की मांग पूरा किया गया और जल्द ही सड़क व नाला विधान परिषद कोष से बनाया जा रहा है। इसके लिए हम लोग ग्रामवासी विधान पार्षद अशोक अग्रवाल को दिल से धन्यवाद देते हैं। जिन्होंने हम लोगों की इस पीड़ा को समझा और इस और ध्यान देकर सड़क व नाला का निर्माण अपने फण्ड से करा रहे हैं। इस कार्यक्रम में वार्ड नंबर 28 के वार्ड पार्षद किशन बजाज, राजेश मलिक, नारायण कुमार, शिव कुमार, मनोज कुमार, सूरज पासवान, एवं अन्य ग्रामीण लोग मौजूद थे।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive