शेयर करे

लॉटरी टिकट बेचते दो धराये,भेजे गये जेल ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/कदवा/नीरज झा :--- कदवा थाना क्षेत्र के सिगलपुर गुमटी के पास कदवा पुलिस ने दो अवैध लाटरी कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।मामले की जानकारी देते हुए बारसोई एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया क्षेत्र मे लॉटरी टिकट बेचे जाने की गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने घात लगाकर सिंगलपुर गुमटी टोला से मो हाशिम और देवेन्द्र प्रसाद सिंह को लॉटरी टिकट की बढी मात्रा के साथ गिरफ्तार किया है।





उन्हौने बताया कि इस इनके पास से 10 बंडल लॉटरी का टिकट भी बरामद हुआ है।अभियुक्तों ने इस धंधे मे कई अन्य लोगों के भी शामिल होने की बात बताई है।पुलिस उनके घरों में भी छापेमारी की लेकिन सभी घरो से फरार हैं।एसडीपीओ ने कहा कि जल्द हीं लॉटरी टिकट के धंधे में लिप्त सभी लोग जेल में होंगे।गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने नगगद 11000 रुपये,दो मोबाईल तथा दो मोटरसाईकिल भी जब्त किया है।बताते चलें कि गिरफ्तार मो.हाशिम बारसोई थाना कांड का अभियुक्त भी रहा है और कुछ दिनों पहले हीं जेल से बाहर आया है।लॉटरी धंधेबाजों की गिरफ्तारी से क्षेत्र के प्रबुद्धजनों में हर्ष व्याप्त है।मौके पर थानाध्यक्ष राजीव रंजन झा सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल मौजूद रहे।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive