शेयर करे

दो दर्जन से अधिक लोगो को घायल करने वाला सांड को स्थानीय लोगो के सहयोग से भेजा गौशाला

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/दंडखोरा/नीरज झा;--कटिहार के डंडखोरा प्रखंड के द्वाशाय पंचायत के द्वाशाय गाँव के महेंद्र पातर की पत्नी पर लवारिस काले रंग के साड ने हमला कर घायल  कर दिया परिजनों ने आन फानन में कटिहार सदर अस्पताल पहुचाया जहाँ घायल महिला की चिंताजनक स्थिति देख चिकित्सक ने हाइयर सेंटर सिल्लीगोंडी रेफर कर दिया |जहाँ स्थिती गंभीर बनी हुई है और जीवन और मौत से लड़ रही है ।







द्वाशाय पंचायत के लोगो की माने तो तकरिवन छह माह से इस साड़ ने क्षेत्र में कोहराम मचा रखा था अब तक 2 दर्जन से अधिक लोगों को घायल कर चुका है जिन मे कई लोगो का इलाज के दौरान मौत हो चुकी है । ग्रमीणो ने कई वार संबंधित थाने और वन विभाग को लिखित शिकायत भी की लेकिन कोई कायर्वाही नही हो सकी ।






द्वाशाय के ग्रामीणों को एकत्रित कर डंडखोरा प्रखंड प्रमुख पति सह समाजसेवी श्रवण कुमार सन्यासी के नेतृत्व में सैकड़ों गांव के युवाओ ने हत्यारा सांड को पकड़कर श्री पूर्णिमा देवी गोशाला को सुपुर्द किया लोग अब सांड गो शाला चले जाने से राहत महसूस कर रहे है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive