शेयर करे

जर्जर सड़क से परेशान है ग्रामीण , रात में वाहन चलाने से कतराते है लोग

कोई टिप्पणी नहीं

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी:- बरारी से कटिहार आने वाली मुख्य सड़क मार्ग पूर्ण रूप से जर्जर हो गया है सेमापुर सुखासन दुर्गापुर के साथ साथ कई पंचायत के सड़क के दोनों तरफ बड़ी-बड़ी रेन कट ( गड्डे ) की समस्या से आने जाने वाले सभी छोटी बड़ी गाड़ियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है इन सर्दियों के मौसम में घना कोहरा होने के कारण सामने कुछ नहीं दिखाई पड़ता है जिसका परिणाम छोटी बड़ी गाड़ीया घने कोहरे के कारण उस गड्ढे में गिर जाती है ।
एक मोटरसाइकिल सवार स्थानीय कई लोगो ने जो मनिहारी से अपने रिश्तेदार के यहां से आने के दौरान उस गड्ढे में जा गिरा था दुर्गापुर गांव के मुखिया के सहयोग से उस मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को सदर अस्पताल कटिहार भेजा गया जिससे उनकी जान किसी तरह बच गयी ।
 स्थानीय लोगो ने बताया कि सड़क के दोनों तरफ रेन कट के साथ साथ सड़के भी जर्जर हो गई है  ग्रामीण ने बताया कि यह सड़क इतना खराब हो चुका है कि जहा तहा तो एक फिट गढ़ा तो कही पानी जमा भी रह जाता है इसी रास्ते से करीब दस पन्द्रह गांव की आने जाने व स्कूली छात्र छात्रों को काफी समस्या बनी हुई है। इसके लिए कई बार विधायक सांसद कई प्रतिनिधि को इसकी सूचना देने के बाबजूद सिर्फ आश्वासन ही ग्रामीणों को मिला हैं।  ग्रामीण को अगर रात में कोई समस्या हो जाये तो यहाँ से कोई गाड़ी भी आने जाने से कतराती हैं। इस प्रकार की समस्या से इधर के कई ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है।ग्रामीणों ने जल्द सड़क निर्माण के लिए जिला प्रशासन से गुहार लगाई है ।

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive